टेंट हाउस के गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, 2 मासूमों की जिंदा जलने से मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 03:02 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग में शनिवार सुबह एक भयानक हादसा हो गया। जहां एक टेंट हाउस के गोदाम में आग लग गई और कुछ ही देर में आग ने भीषण रुप धारण कर लिया। इस हादसे में 2 मासूमों की झुलकर मौत हो गई। घटना का पता लगते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह भीषण आग पर काबू पाया गया।

जानकारी मुताबिक मामला आलमबाग के विराटनगर आजादनगर रिहायशी इलाके का है। यहां के निवासी आशुतोष सचिवालयकर्मी हैं। आशुतोष के परिवार में उनकी मां, पत्नी और बेटा है। उनके घर के नीचे वाले क्षेत्र में चंद्रपाल सिंह का टेंट का गोदाम है। गोदाम की देखरेख के लिए मजदूर सनी, पत्नी खुशबू, बेटे शांतनू (4) और ऋतिक (1.5) के साथ रहता है। आज सुबह अचानक से गोदाम में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

बताया जा रहा है कि आग लगने का पता लगते ही आस-पड़ोस के लोग गोदाम की तरफ दौड़े लेकिन तब तक आग पूरी तरह से विकराल रुप धारण कर चुकी थी। चारों तरफ आग का धुंआ फैल चुका था और 2 बच्चे आग के बीच फंस गए थे। इसके बाद दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और अंदर फंसे बच्चों को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों मासूमों को मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static