याेगी से मिलने गाेरखपुर पहुंचे माेदी-शाह, देखकर दंग रह गए लोग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 06, 2018 - 01:32 PM (IST)

गोरखपुरः प्रदेश में 2 सीटों पर होने वाले उप चुनाव पर पूरे देश की नजरें टिकी हुई है।वहीं सबसे खास गोरखपुर लोकसभा सीट जो सीएम योगी की सीट रही है। इस सीट पर रोज नए-नए राजनीतिक समीकरण विरोधी बना रहे हैं। जिसका सीधा सीधा असर प्रदेश की राजनीति में देखने को मिल रहा है। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपने 2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में है और अपने प्रवास के दौरान योगी गुरु गोरखनाथ मंदिर में है। जहां से योगी पल-पल की चुनाव संबंधी जानकारी ले रहे हैं। 

मंगलवार मंदिर में योगी से मिलने मोदी व अमित शाह भी पहुंचे और उन्होंने इस चुनाव में योगी को जीत का भरोसा ही नहीं प्रचार की जिम्मेदारी भी ली है। मोदी और अमित शाह का मानना है कि वो जहां भी जाते है वहां चुनाव भाजपा को जीता कर ही लौटते है। दरअसल हम बात कर रहे हैं दिल्ली के रहने वाले रणबीर और राजेन्द्र मंगला की। जो मंगलवार गुरु गोरखनाथ मंदिर पहुचे। जिन्हें देखते ही मंदिर में मौजूद लोगों में अजब का उत्साह देखने को मिला। 

रणबीर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल है तो मंगला बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हमशक्ल है, जो पिछले कई सालों से दोनों की बीजेपी के शीर्ष नेताओं की वेश-भूषा में विभिन्न राज्यों में जाकर बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील लोगों से करते है और इनका मानना है कि ये जहां भी जाते है वहां बीजेपी चुनाव जीत जाती है। लगभग 40 से 45 साल के ये दोनों जवान आज पहली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले और मिलकर कहा कि हम अभी तक मोदी व अमित शाह से ही प्रभावित थे, लेकिन योगी से मिलकर हमारे अंदर एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है और हम गोरखपुर में रहकर बीजेपी प्रत्याशी को जिताने के लिए प्रचार प्रसार करेंगे।

वहीं बीजेपी सरकार के किए गए कार्यों को यहां की जनता को बताएंगे। घर घर जाकर हम एक एक वोट बीजेपी के पक्ष में डलवाने का काम करेंगे। योगी जी ने भी हम लोगों को आशीर्वाद दिया है और उन्होंने कहा है कि आप यहां रहकर प्रचार प्रसार करे, हमारा ऐसा मानना है कि हम पार्टी के किसी काम आ जाए ये हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी।