सुदीक्षा भाटी प्रकरण: 15 रॉयल एनफील्ड बुलेट मालिकों को थाने में बुलाकर की गई पूछताछ

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 05:45 PM (IST)

बुलंदशहर: अमेरिका से घर लौटी 20 वर्षीय छात्रा की सड़क हादसे में मौत के मामले में पुलिस ने यहां बुधवार को 15 रॉयल एनफील्ड बुलेट मंगवाई और उनके मालिकों से पूछताछ की। पुलिस ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि जिले में पंजीकृत सभी बुलेट मोटरसाइकिलों के बारे में सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) से जानकारी मांगी गई है। पुलिस ने कहा कि 15-20 मोटरसाइकिल मालिकों से पूछताछ की गई।

सुदीक्षा भाटी नामक छात्रा सोमवार की सुबह औरंगाबाद के पास अपने छोटे भाई के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी जब सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। युवती अमेरिका स्थित बाबसन कालेज की छात्रा थी और 20 अगस्त को वापस जाने वाली थी। परिजनों का आरोप है कि मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति भाटी का पीछा कर उसे परेशान कर रहे थे जिसके कारण दुर्घटना हुई।

सोशल मीडिया पर चल रहे एक वीडियो में कथित तौर पर भाटी के भाई को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “हम मोटरसाइकिल पर 30 किलोमीटर प्रति घटना की रफ्तार से जा रहे थे। बुलेट सवार व्यक्ति हमारे नजदीक गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने अचानक से गाड़ी रोक दी। बुलेट की नंबर प्लेट पर ‘जाट बॉयज’ लिखा था और उसका नंबर यूपी-13 से शुरू था।”

मामले की जांच के लिए बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी (शहर) दीक्षा सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। जिला पुलिस ने सुदीक्षा के पिता जितेंद्र भाटी द्वारा दायर शिकायत के आधार पर दो अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static