PM मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 06:41 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद में सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। देवबंद के मोहल्ला कैलाशपुरम निवासी नितिन गुप्ता ने बताया कि उन्होंने फेसबुक पर देवबंद विधानसभा के नाम से पेज बनाया हुआ है।

 इस पेज पर वह और भाजपा से संबंधित नेता और अन्य कार्यकर्ता पार्टी संबधी या फिर विधानसभा क्षेत्र में जनहित की समस्या से संबधित पोस्ट डालते रहते हैं। भाजपा नेता ने बताया कि उपचुनाव के नतीजे के बाद गुरूवार रात में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर‘‘कैराना में अकेली भाजपा को दो लाख 45 हजार वोट और गठबंधन को दो लाख 87 हजार वोट लिखकर पोस्ट डाली थी।   

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को अफ्फान नाम के एक व्यक्ति ने इसी पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी। यह टिप्पणी जब लोगों ने पढ़ी तो बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया। गुस्साए भाजपाइयों ने आनन फानन में थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। नितिन का आरोप है कि उसके यह पोस्ट डालने के बाद युवक ने पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।   

पुलिस अधीक्षक(एसपी) देहात विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि देवबंद पुलिस ने भाजपा नेता की तहरीर पर आरोपी मोहम्मद अफ्फान के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 की धारा 67 के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामला दर्ज करने के बाद आरोपी मोहम्मद अफ्फान की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी युवक फरार चल रहा है।
 

Ruby