हैवानियत: बेटे की चाहत में पति ने फाड़ डाला था गर्भवति पत्नी का पेट, अब पैदा हुआ मृत बेटा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 01:06 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक हैवान ने बच्चे का लिंग जानने के लिए अपनी गर्भवती पत्नी का पेट ही फाड़ डाला। वहीं अब उस गर्भवती महिला ने मृत बेटे को जन्म दिया है। डॉक्टरों ने एक और ऑपरेशन कर बाहर निकली आंतों को अंदर किया है। महिला की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

उधर, पीड़ित महिला के भाई रवि ने आरोपी जीजा को फांसी की सजा देने की मांग की है। रवि ने बताया की महिला को 5 बोतल खून भी चढ़ाया जा चुका है। पीड़ित का भाई अपने जीजा को फांसी की सजा दिलाना चाहता है। उनका कहना है कि वह तो जेल में रोटी पानी बढ़िया खा रहा होगा और उसकबहन यहां मौत से लड़ रही है। जिसकी चाहत उसने की थी वही पैदा भी हुआ और उसकी मौत भी हो गई। रवि ने कहा कि जीजा पन्नालाल बच्चे की मौत कराने का जिम्मेदार है।

बता दें कि युवक के 5 बेटियां पहले से हैं और उसकी पत्नी फिर से गर्भवती हुई थी। युवक को शक था कि पत्नी के पेट में पल रहा बच्चा भी कहीं लड़की तो नहीं है। गर्भ में बेटी है या बेटा जानने के लिए युवक ने ब्लेड से अपनी पत्नी का पेट फाड़ दिया। असहनीय दर्द से कराहती पत्नी की आवाज सुनकर घर में मौजूद बेटियां चीखने लगी तो मोहल्ले वालों ने रोने का कारण पूछा।

बच्चियों ने पिता की करतूत को बताया तो ग्रामीण घर में घुसे और फिर यहां का दृष्य देखकर दंग रह गए। ग्रामीणों ने आनन फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत को नाजुक देखकर डॉक्टरों ने बरेली रेफर कर दिया है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static