गन्ना मंत्री सुरेश राणा की सुरक्षा में लगे सिपाही की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 06:45 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश सरकार के गन्ना मंत्री सुरेश राणा की सुरक्षा में लगे सिपाही की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई। मृतक सिपाही का गोली लगा शव सड़क के किनारे मिलने से विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में फॉरेंसिक टीम और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

बता दें कि घटना जनपद के थाना मवाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार गांव की है जहां शामली जिले में तैनात सिपाही आशीष 2 दिन पहले छुट्टी लेकर अपने गांव आया था। मंगलवार सुबह वो घर से घूमने निकला और घर वापस नहीं लौटा। जिस पर परिजनों ने छानबीन की तो पता लगा कि सड़क किनारे उसका गोली लगा शव पड़ा है। इलाके में सिपाही की मौत से हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आशीष और उसकी पत्नी का पिछले 4 सालों से चल रहा विवाद
बताया जा रहा है कि मृतक सिपाही आशीष चौधरी और उसकी पत्नी का पिछले 4 साल से विवाद चल रहा है। पति और पत्नी तलाक लेना चाहते थे इसी के चलते कोर्ट में उसकी आज की तारीख लगी थी। माना जा रहा है कि इसी सदमे में आकर आशीष चौधरी ने खुद को खत्म करने की योजना बनाई और अकेले ही घर से निकल पड़ा। हालांकि फॉरेंसिक टीम ने जांच के दौरान कोई भी ऐसा तथ्य नहीं पाया जिससे हत्या की आशंका जताई जा सके। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

परिजन नितिन चौधरी ने बताया कि आषीश घर से सुबह टहलने के लिए निकले थे। आज इन्हें घरवालों के साथ मेरठ जाना था। जब काफी देर तक आषीश घर नहीं आये तो घरवालों ने चाचा के छोटे बेटे को देखने कि लिए भेजा तो उसने वहां जाकर आषीश की डेड वॉडी पड़ी हुई देख चिल्लाया और घर वापस आकर बताया। फिर जब हम लोगों ने वहां जाकर देखा तो भइया के सिर में गोली लगी हुई थी। वहीं किसी के शक के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

Ajay kumar