सुलतानपुरः 100 बेड का चिकित्सालय L-2 बनकर तैयार, जिला प्रशासन को जल्द होगा हस्तांतरित

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 07:03 PM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार के लिये 100 बेड का चिकित्सालय एल-2 बनकर तैयार हो गया है और शीघ्र ही इसे जिला प्रशासन को हस्तांतरण किया जायेगा। आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार का यहां बताया कि सुलतानपुर के तहसील जयसिंहपुर के बिरसिंहपुर क्षेत्र में 100 बेड का चिकित्सालय बनकर तैयार हो गया है।

बता दें कि अस्पताल का निरीक्षण रविवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा ने किया। जिले में कोविड-19 संक्रमण के फैलाव को देखते हुए इसे उपयोगी साबित होना बताया। अस्पताल को एल-2 बनाये जाने के लिये निरीक्षण के दौरान डीएम ने कार्यदायी संस्था के ठेकेदार को निर्देशित किया कि चिकित्सालय भवन में जो भी कमियां हैं उसे एक सप्ताह में पूर्ण करते हुए साफ-सफाई कराकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भवन हस्तांतरण (हैण्डओवर) करना सुनिश्चित करें।

जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिये हैं कि नवनिर्मित चिकित्सालय को एल-2 बनाये जाने के लिये सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करायें, ताकि कोविड-19 के संक्रमित मरीजों को शिफ्ट कर उनका उपचार सुचारू रूप से कराया जा सके। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 सीबीएन त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static