सुल्तानपुर: भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, 10 से ज्‍यादा गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 09:25 AM (IST)

सुल्तानपुर: उत्‍तर प्रदेश के सुल्‍तानपुर में सोमवार रात हुए भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत और 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। आननफानन में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पांच की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। 

हादसा उस समय हुआ जब लोग एक सड़क हादसे में घायल युवक की मदद कर रहे थे। इस दौरान आजमगढ़ से दिल्ली जा रही वॉल्वो बस गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के मोतीगंज बाजार के पास अचानक अनियंत्रित हो गई। सड़क पर मौजूद दर्जन भर से अधिक लोगों को बस रौंदते निकल गई।

दरअसल, बांदा-टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात साढ़े आठ बजे के करीब एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मोतीगंज बाजार के पास टक्कर मार दी। आसपास के लोग मौके पर घायल की मदद करने पहुंचे। इसी बीच आजमगढ़ की ओर से आ रही वॉल्वो बस भीड़ को रौंदते हुए आगे निकल गई।

हादसे में मोतीगंज निवासी हसन अली पुत्र मासूक अली, मुगर गांव निवासी अलीम खान पुत्र जाकिर खान के रूप की मौत हो गई। जबकि दस से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल लाया गया। सूचना पर सीओ सिटी, एसडीएम सदर रामजी भी मौके पर पहुंच गए। चिकित्सकों ने पांच की हालत गंभीर देख उन्हें लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर किया है। वहीं, देर रात जिलाधिकारी सी इंदुमति व पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने जिला अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली और घायलों का हालचाल जाना।

Ajay kumar