Sultanpur: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया शोक

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 12:07 AM (IST)

सुलतानपुर: लखनऊ से गाजीपुर जाने वाले 304 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार को सुलतानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में हुए एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुख प्रकट किया है।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री कार्यालय ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, ''उप्र के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद सुलतानपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।''
PunjabKesari
सिलसिलेवार ट्वीट में कहा गया, ''मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।''

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सुलतानपुर की ओर जा रही बीएमडब्ल्यू कार को लखनऊ से आ रहे कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस और यूपीडा की टीम के साथ-साथ जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि कार का पंजीकरण उत्तराखंड राज्य का है। दुर्घटना हलियापुर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 83.750 किलोमीटर पर हुई।

जिलाधिकारी रवीश कुमार ने बताया कि हादसे में मरने वालों की पहचान बिहार राज्य के डेहरी ओन सोन निवासी आनंद प्रकाश (35), औरंगाबाद निवासी अखिलेश सिंह (35) व दीपक कुमार (37) के रूप में हुई है जबकि चौथे मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। उल्‍लेखनीय है कि एक सप्ताह पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हलियापुर थाना इलाके में भारी बरसात के बाद 83 किलोमीटर पर पांच फुट गहरा और 15 फीट चौड़ा गड्ढा हो गया था, जिसमें एक कार फंस गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static