सुल्तानपुर में फिर हुआ बड़ा हादसा: ड्रेन में नहाने गईं पांच बच्चियां डूबी, चार की मौत, एक लापता

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 04:29 PM (IST)

सुल्तानपुरः उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर जिले में एक और बड़ा हादसा हुआ है। जहां ड्रेन में नहाने गई पांच बच्चियों में से चार की डूबने से मौत हो गई, वहीं एक अभी लापता है। जिसकी पुलिस की मदद से तलाश जारी है। घटना मोतिगरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।जानकारी के मुताबिक जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के पेमापुर खजुरी गांव से कूरेभार को जाने वाली ड्रेन में यह हुआ हादसा।

बीते दिनों भी सुलतानपुर में लखनऊ से गाजीपुर जाने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस पर बड़ा हादसा हुआ था जिसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हलियापुर थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पिछले दिनों पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की सड़क धंस गई थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सुलतानपुर की ओर जा रही बीएमडब्ल्यू कार को लखनऊ से आ रहे कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दिया। हादसे में कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस और यूपीडा की टीम के साथ-साथ जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और अन्‍य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि कार का पंजीकरण उत्तराखंड राज्य का है। दुर्घटना हलियापुर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 83.750 किलोमीटर पर हुई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static