Sultanpur News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी सुल्तानपुर रवाना, अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में आज पेशी

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 07:52 AM (IST)

Sultanpur News: कांग्रेस नेता व लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी मानहानि के एक मामले में 26 जुलाई को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की दीवानी न्यायालय में स्थित एमपी/एमएलए अदालत में आज पेश होंगे। जिसके लिए कांग्रेस  नेता राहुल गांधी सुल्तानपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आरोपी कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को अदालत में पेश होंगे। एमपी-एमएलए की विशेष कोर्ट में राहुल गांधी के बयान दर्ज किए जाएंगे।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा ने बताया कि राहुल गांधी 26 जुलाई को सुबह 9 बजे लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेंगे। वहां से वह कार से सुल्तानपुर के लिये रवाना होंगे और एमपी एमएलए की अदालत में पेश होंगे।

PunjabKesari

ज्ञातव्य है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेता विजय मिश्र ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बेंगलुरु में 2018 में भाजपा के तत्कालीन अध्यक्ष और वर्तमान गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए 4 अगस्त 2018 को मानहानि का मामला दर्ज कराया था। अदालत ने इस मामले में राहुल गांधी को 20 फरवरी को जमानत दी थी। इसी मामले में सुनवाई के लिए (26 जुलाई) आज पेशी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static