सुलतानपुर: प्रधान पद प्रत्याशी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, तनावपूर्ण माहौल

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 01:02 PM (IST)

सुलतानपुर: यूपी पंचायत चुनाव के दौरान हत्याओं के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। जहां गुरुवार देर रात को लाठी-डंडे से पीटकर दबंगों ने प्रधान पद के प्रत्याशी को अधमरा कर दिया। जिसके बाद घायल प्रत्याशी को अस्लपाल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में भी घायल ने दम तोड़ दिया। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल है। ऐसे में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। प्रत्याशी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घटना चांदा कोतवाली क्षेत्र के फर्मापुर गांव की है, यहां फर्मापुर गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी अमरदेव देव गौतम कल रामगंज बाजार गए हुए थे। वहीं पर मुनीपुर गांव के रहने वाले राजेन्द्र वर्मा के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। घर लौटने पर अमरदेव अपने चाचा समेत कुछ लोगों के साथ मुनीपुर गांव राजेन्द्र की शिकायत करने पहुंचा था। इसी दौरान विवाद बढ़ गया जिसमें राजेन्द्र वर्मा की तरफ से लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें अमरदेव समेत 3 लोग घायल हो गए। आनन फानन सभी को अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान अमरदेव की मौत हो गई। वहीं अन्य दो घायलों का इलाज चल रहा है।

इस बारे में एसपी सुल्तानपुर विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि मामूली कहा सुनी में फर्मापुर गांव के प्रधान प्रत्याशी अमरदेव गौतम को बगल के मुनीपुर गांव के राजेन्द्र वर्मा और उनके परिवार के लोगों ने बुरी तरह मारा-पीटा। इससे अमरदेव गौतम को गंभीर चोटें आई हैं। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। मामले में अभियुक्तों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने अमरदेव के परिजनों की तहरीर पर चार नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static