सुल्तानपुरः चलती गाड़ी में BTech की छात्रा से किया रेप, नहर किनारे फेंक आरोपी हुआ फरार

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 05:24 PM (IST)

सुल्तानपुरः उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में बीटेक छात्रा से कथित तौर पर बोलेरो गाड़ी में दुष्कर्म करने और आरोपी द्वारा उसे नहर किनारे फेंक देने का मामला सामने आया है। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने घटनास्थ्ल पर पहुंचकर पर पहुंचकर जायजा लिया और घटना की जांच पड़ताल शुरु कर दी। 

छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद नहर किनारे फेंका
पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार जयसिंहपुर कोतवाली इलाके में स्थित एक टेक्निकल इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाली बीटेक छात्रा शुक्रवार की शाम घर लौट रही थी। अंधेरा होने पर उसे कोई वाहन नहीं मिल रहा था, इसी दौरान उसने वहां से गुजर रहे एक बोलेरो वाहन से लिफ्ट मांगी। वाहन चालक ने बीटेक छात्रा को बैठा लिया और उसके साथ दुराचार करने के बाद छात्रा को नहर के किनारे फेंक कर वाहन लेकर फरार हो गया। पीड़ित छात्रा घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

जांच में जुटी पुलिस
जयसिंहपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रशांत सिंह ने बताया कि यह घटना बारिश के दौरान की बताई जा रही है। घटना के दूसरे दिन शनिवार को जयसिंहपुर थाने पहुंचे परिजनों ने लिखित तहरीर दी और मामला दर्ज करने की मांग की। बहरहाल पुलिस लिफ्ट लिए जाने के स्थान और फेंके जाने के स्थान के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। सिंह ने बताया कि घटना स्थल के आधार पर पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने कहा कि घटना से संबंधित साक्ष्य मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। 

Content Editor

Pooja Gill