सुनील राठी के मर्डर के लिए बदमाशों ने मांगी 20 लाख की रंगदारी

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 04:03 PM (IST)

जौनपुरः माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी के मर्डर के लिए जौनपुर के एक डाक्टर से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। डॉक्टर को फोन पर धमकी दी गई है कि यदि रुपये नहीं दिए गए तो उसके पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। इस कॉल ने कस्बे के व्यवसायियों को खौफजदा कर दिया है।

दरअसल, जलालपुर थानांतर्गत बीबनमऊ गांव के पास स्थित हर्षित हेल्थ केयर सेंटर के संचालक डा. आरके गुप्ता के फोन पर अपरिचित नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को बजंरगी का भाई बताते हुए डा.आरके गुप्ता से कहा कि हत्यारे सुनील राठी को ठिकाने लगवाने की सुपारी देने के लिए पैसा जुटाया जा रहा है। तुम 20 लाख रुपये दे दो नहीं तो तुम्हें परिवार के साथ मौत के घाट उतार दिया जाएगा। डरे-सहमे डॉक्टर ने इसकी सूचना थाने पर दी। मामला गंभीर होने के कारण तुरंत मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई।

पुलिस की आरंभिक छानबीन इसी पर केंद्रित हुई कि डाक्टर से सुनील राठी की हत्या की सुपारी के लिए 20 लाख की रकम मांगने वाला वास्तव में मुन्ना बजरंगी का भाई ही है, या यह करतूत किसी शरारती तत्व की है। पुलिस ने जांच शुरू की तो सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर दो युवकों को जलालगंज रेलवे क्रासिंग के पास से रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बदमाशों ने पीना नाम अजित कुमार चौरसिया व पंकज कुमार जयसवाल निवासी पुरेवं बाजार बाजार बताया। उनके पास से घटना मे प्रयुक्त मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है।

Deepika Rajput