सुनील राठी की मां ने भाजपा विधायक से मांगा धमकी का सबूत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 02:41 PM (IST)

बागपत: बागपत में चुनावी सियायत के बीच वाक युद्ध शुरू हो चुका है। कुछ दिन पूर्व विधायक योगेश धामा ने आरोप लगाया था कि जेल में बंद बदमाश सुनील राठी ने उनको जान से मारने की धमकी दी है। जिसकी शिकायत विधायक योगेश धामा ने मुख्यमंत्री से करने का दावा किया है। वहीं बुधवार को टीकरी से चेयरमैन रह चुकीं सुनील राठी की मां राजबाला ने प्रेस वार्ता कर विधायक के सभी आरोपों को गलत ठहराया है। उन्होंने कहा है कि अगर विधायक को कोई धमकी मिली है तो वे सबूत दिखाएं। इसके साथ ही उन्होंने विधायक से अपने बेटे व परिवार को जान का खतरा भी बताया है। 

सुनील राठी ने कोई मर्डर नहीं किया
राजबाला का कहना है कि विधायक से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है। विधायक आरोप लगा रहे हंै कि सुनील राठी धमकी दे रहा है। अगर कोई धमकी दे रहा है तो उसका सबूत दो। हमारा कहना है कि क्षेत्र में कोई भी अपराध होता है तो वह सुनील राठी पर थोप दिया जाता है। सब झूठे मुकदमे सुनील राठी पर है। सुनील राठी पर अपना पर्सनल मुकदमा नहीं है। सुनील राठी 20 साल से जेल में है। मेरे पति का मर्डर पारिवारिक दुश्मनी के कारण हुआ था। जिनसे हमारी दुश्मनी है उनसे मिलकर विधायक हमारे पीछे पड़ा हुआ है। 

सुनील राठी की जान को खतरा 
सुनील राठी की मां राजबाला का कहना है कि सुनील राठी को जान का खतरा है। परमवीर तुगाना की हत्या से सुनील का कोई लेना देना नहीं है। झुठे सच्चे मुकदमें हमारे पर लगाये जा रहा है। अभी चुनाव का कोई लेना देना नहीं है और चुनाव की सियासत बताकर आरोप लगाए जा रहे। 

विधायक बोल रहे हैं झूठ 
विधायक लेटर की बात कह रहे हैं तो लेटर की जांच करायी जाए। फोन की बात कर रहे हैं तो उसकी भी जांच कराएं। विधायक सुनील राठी का नाम लेकर सियासी दल खेल खेल रहे हैं। विधायक को डर है कि सुनील राठी की मां अगर चुनाव लड़ेगी तो उसको सीट का खतरा है। अगर प्रशासन को लगता है कि सुनील राठी ये सब करा रहा है तो पुलिस जांच कर कारवाई करे।  

परमवीर और देशपाल की हत्या के आरोप झूठे 
राजबाला का कहना है कि पुलिस कह रही है कि देशपाल और परमवीर की हत्या सुनील राठी ने करायी है जबकि सुनील राठी का इन हत्याओं से कोई लेना देना नहीं है। सब राजनीति के इशारे पर हो रहा है। योगेश धामा का ये सारा काम है, उसी ने इन हत्याओं को अंजाम दिया है। 

विधायक नहीं चाहते उनके सामने चुनाव लड़े कोई 
योगेश धामा पर कटाक्ष करते हुए राजबाला ने कहा है कि विधायक नहीं चाहते हैं कोई ऐसा व्यक्ति उनके सामने चुनाव लड़े जो उनको टक्कर दे सके, इसलिए वो ऐसे आरोप लगाकर उनको परेशान कर रहे हैं। 

गांव का चेयरमैन सोमपाल ने करायी थी हत्या 
राजबाला का कहना है कि 20 साल पहले सोमपाल ने उनके पति की हत्या करायी थी। पारिवारिक दुश्मनी के कारण ही सुनील जेल में है। हमें न्याय चाहिए हम न्यायालय जाएगें, मुख्यमंत्री से मिलेंगे, प्रधानमंत्री से शिकायत करेंगे। 

मेरे लड़के को मरवा सकता है योगेश 
राजबाला का अरोप है कि हमें और हमारे परिवार को जान का खतरा है। वो मेरे लड़के को मरवा सकता है। हम नंबर दो का काम नहीं करते हैं। मेरे बेटे को कुख्यात कहा जाता है, बीस साल से वो जेल में है उसने कौन सा अपराध किया है। हम न्याय के लिए लडेंग़े। 

Ajay kumar