मुन्ना बजरंगी के हत्यारोपी सुनील राठी के अपहरण की सूचना पर मचा हड़कंप, 6 गाड़ियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 11:21 AM (IST)

बागपतः माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरोपी सुनील राठी पर शनिवार की सुबह हमले का प्रयास किया गया। दिल्ली पुलिस उसे 7 घंटे की पैरोल के लिए दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी गांव उसके घर लेकर जा रही थी। तभी सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए कई गाड़ियां काफिले में घुस गई। जिसके बाद सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया।

जानिए पूरा मामला?
इसकी सूचना पुलिस ने बागपत पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सभी 6 गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया फिलहाल पुलिस पकड़े गए कार चालकों से पूछताछ की। पूछताछ में ये बात निकलकर सामने आई है कि सभी युवक सुनील राठी के परिचित हैं। सुनील की सुरक्षा को लेकर वह अलग-अलग गाड़ियों से आए थे। वो चाहते थे कि सुनील को निजी सुरक्षा में बागपत ले जाया जाए। 7 घंटे बाद जब सुनील राठी परिवार से मिलने के बाद तिहाड़ जेल रवाना हुआ, तब जाकर पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवकों और गाड़ियों को छोड़ा।

क्या कहना है पुलिस का
वहीं, इस बारे में सीओ बड़ौत रामानंद कुशवाह का कहना है कि हमें सूचना मिली थी कि कुछ अज्ञात गाड़ियां सुनील राठी के काफिले में घुस आई हैं। उन्होंने सुरक्षा घेरे को तोड़ दिया है। हमले की आशंका जताई गई थी। इसके बाद हमने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। बाद में हिदायत देकर उन्हें छोड़ दिया। वो सुनील राठी के ही परिचित थे। अपहरण की खबर गलत निकली थी।

पिता की हत्या का बदला लेने के लिए सुनील बना अपराधी
गौरतलब है कि करीब 11 साल पहले सुनील राठी के पिता नरेश राठी की बागपत के बिजरौल भट्ठे के पास हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पिता की हत्‍या का बदला लेने के लिए सुनील अपराधी बन गया और विरोधियों की हत्या शुरू कर दी। राठी की मां राजबाला देवी टीकरी नगर पंचायत की चेयरमैन रह चुकी हैं। बेटे के आपराधिक कारनामों को छिपाने के जुर्म में राजबाला देवी भी रुड़की जेल में बंद हैं।

Tamanna Bhardwaj