‘अखिलेश द्वारा किए गए कामों के साथ फोटों खिचाकर फीता काट रहे हैं योगी’

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 04:32 PM (IST)

उन्नावः उन्नाव पहुंचे समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील साजन ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योगी जी 10 महीने में अभी केवल अखिलेश यादव द्वारा किए गए कामों के साथ फोटों खिचाकर फीता काट रहे हैं।

शौचालय को भगवाकर हिंदुत्व का अपमान कर रही BJP
उन्होंने कहा कि योगी सरकार भगवा रंग का अपमान करने में लगी है। भगवा कहीं भी पुतवा सकते हैं, लेकिन शौचालय में भगवा नहीं पुतवा सकते। ऐसे में शौचालय में भगवा पुतवा कर बीजेपी हिंदुत्व का अपमान कर रही है। अगर भगवा पुतवाने से कहीं चमत्कार हो रहा हो तो अस्पतालों को भी भगवा करवा दो। मरीज जाएगा दीवार छुएगा लौट आएगा और ठीक हो जाएगा। स्कूलों को भगवा करा दो स्टूडेंट्स जाएगा दीवार छुएगा उसको पूरा ज्ञान मिल जाएगा।

अखिलेश सरकार के कार्यों का किया बखान
उन्होंने सपा पार्टी के कार्यों का बखान करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार ने अपने कार्यकाल में बहुत काम किया है। अखिलेश सरकार ने एक्सप्रेस-वे बनवाया, मैट्रो का निर्माण, पेंशन देने, बिजली उत्पादन कैसे हो, गरीबों की मदद कैसे हो, रोजगार कैसे मिले इन चीजों पर काम किया है। योगी जी के पास कोई काम तो हैं नहीं इसलिए भगवा रंग में ही केवल अपनी बिल्डिंग को पुतवा रहे हैं। मुख्यमंत्री तो पैर से लेकर सिर तक भगवा है। 10 महीने में तो कुछ नहीं कर पाए तो केवल भगवाकरण की राजनीति कर रहे हैं।

चुनाव में जाने के लिए BJP के पास कोई मुद्दा नहीं
2018  के राज्यसभा चुनाव व 2019 के लोकसभा चुनाव के विषय में बात की तो उन्होंने कहा बीजेपी के पास चुनाव में जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं हैं। बीजेपी ने 15 लाख रुपए देने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने नहीं दिए। 2 करोड़ रोजगार देने की बात कही थी वो भी नहीं दिया। सडक, बिजली और पानी की बात कही थी वो कर नहीं पाए। यूपी में परेशान किसान आत्महत्या कर रहा है, स्थिति ये हो गई की लोग भुखमरी से मर रहे हैं और प्रधानमंत्री जी ने रोजगार के नाम पर कह दिया की पकौड़ा बेचो।

फिल्म के माध्यम से केवल ध्यान भटकाना चाहती है BJP
वहीं फिल्म पद्मावत को लेकर चल रहे बवाल पर भाजपा की गलती बताते हुए सपा एमएलसी ने कहा कि जब फिल्म पर इतना बवाल पहले से था तो सरकार की जिम्मेदारी थी कि पिक्चर को बैन कर देती। बीजेपी की सरकार है तो आप समझ लीजिए की बिना इनके इशारे के उपद्रव नहीं हो सकते। बीजेपी सरकार उपद्रव करा रही है। इस फिल्म के माध्यम से बीजेपी केवल ध्यान भटकाना चाहती है।