लापता युवक की कुएं मेें मिली खून से सनी लाश

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 11:36 AM (IST)

प्रतापगढ़ः यूपी पुलिस आए दिन अपने काले कारनामों के चलते सुर्खियां का विषय बनी रहती है। ताजा मामला प्रतापगढ़ का है, जहां एक लापता नाबालिग किशोर का शव कुए में पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। 

जानकारी के मुताबिक मामला रानीगंज कोतवाली के भागीपुर का है, जहां नाबालिग शैलेश को रविवार की शाम ग्रामीणों ने मोबाइल पर बात करते हुए शैलेश को घर के सामने देखा था, तभी से शैलेश का कोई पता नहीं चला। परिजनों ने हर जगह खोजबीन, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना थाने में दी, जिसको गंभीरता से न लेते हुए पुलिस ने ठंडे बस्ते में डाल दिया। नतीजा यह हुआ कि लापता शैलेश का शव गांव से महज 300 मीटर की दूरी पर खेत में बने कुएं में पाया गया, जिसकी धारदार हथियार से हत्या की गई थी।

वहीं भागीपुर गांव के भजनलाल विश्वकर्मा के 16 वर्षीय बेटे का शव खेत के पास से गुजर रहे लोगों ने देखा तो गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही परिजनों सहित ग्रामीण कुएं की तरफ भागे और शव को निकालने की जद्दोजहद में जुट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दी है।