दीपावली पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के बीच अचानक पहुंचे पुलिस अधीक्षक, बांटी खुशियां

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 05:12 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दीपावली के उल्लास में खलल न पड़े इसके लिए अपने-अपनों की खुशी छोड़कर पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने खुद मौके पर पहुंच कर मिठाई दी तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा। दीपावली के पर्व पर चौराहों पर तथा गश्त में तैनात पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने खुद पहुंचकर मिठाई खिलाई, वहीं उनकी पत्नी देवी आनंद ने महिला पुलिसकर्मियों को गले लगाकर दीपावली की खुशियां बांटी। 

पुलिस अधीक्षक आनंद ने शुक्रवार को बताया, "हर किसी की इच्छा होती है कि वह त्यौहार अपने परिवार के साथ मिलकर मनाए, लेकिन हमारे पुलिसकर्मी आम जनता की खुशी में खलल न पड़े इसके लिए अपनी खुशी छोड़ कर पूरी मुस्तैदी से त्यौहारों के दौरान ड्यूटी करते हैं। उनके मन में कहीं ना कहीं एक कसक जरूर रहती है कि काश हम भी अपने परिवार के साथ ही दीवाली मना पाते।" आनंद ने बताया कि जिला पुलिस प्रमुख होने के नाते उन्होंने ड्यूटी पर तैनात अपने मातहत पुलिसकर्मियों के साथ दीपावली मनाने का फैसला किया और पत्नी देवी आनंद को लेकर शहर में निकले तथा ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को मिठाई देकर खुशी मनाई। 

पुलिस अधीक्षक की पत्नी देवी आनंद ने बताया कि पुरुषों की तरह कुछ महिला पुलिसकर्मी भी दीपावली के मौके पर अपने परिवारों से दूर रहकर ड्यूटी कर रही थी। उन्होंने उन्हें गले लगा कर दीपावली की बधाई दी तो उनकी आंखें छलक गई। पुलिस अधीक्षक और उनकी पत्नी ने जिले के कई ग्रामीण क्षेत्रों में भी जाकर वहां ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के बीच मिठाई वितरित की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static