एकनाथ शिंदे के समर्थकों ने अयोध्या में मनाया सरकार बनने का जश्र, रामलला का दर्शन कर लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 02:10 PM (IST)

अयोध्या: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी और एकनाथ शिंदे के गठन से बनी नई सरकार के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने रामलला का दर्शन किया और एकनाथ शिंदे के लिए आशीर्वाद मांगा।
PunjabKesari
अयोध्या के राम घाट क्षेत्र में स्थित संकट मोचन हनुमान मंदिर में समर्थकों ने शांति से संतों का आशीर्वाद लिया, उन्हें मिठाई खिलाई और खुशी से पटाखे जला कर जश्न मनाया। इस दौरान कुछ समर्थकों ने एकनाथ शिंदे के समर्थन में पोस्टर भी लगाए। वहीं, समर्थक  बाला मिलांदे ने कहा कि जिस प्रकार महाराष्ट्र में हिंदुत्व को लेकर एकनाथ शिंदे ने सब कुछ छोड़ दिया और अब नई सरकार बनी है , जिसने शिंदे साहब को मुख्यमंत्री बनाया है। हम लोगों का जो सपना था वो पूरा हुआ है, इसलिए आज हम लोग रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे है।

वहीं, संकट मोचन हनुमान मंदिर के महंत परशुराम दास ने कहा कि महाराष्ट्र में जब शिवसेना ने कांग्रेस के साथ मिल कर सरकार बनाई थी तब ही उध्दव ठाकरे की शिवसेना समाप्त हो गई थी। शिवसेना के संस्थापक बाला राम ठाकरे के नाम को एकनाथ शिंदे ने पुर्न जीवित करने का कार्य किया है और बहुत जल्द मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के लिए आएगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static