रसायन से झुलसा युवती का शव सड़क किनारे मिला: दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका, शिनाख्त में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 05:08 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के कंपिल थाना क्षेत्र में रविवार सुबह सड़क किनारे एक युवती का रसायन से झुलसा शव मिला। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कंपिल थाना क्षेत्र के कंपिल-अटेना मार्ग पर कारव रोड से एक युवती का शव बरामद किया गया, जिसका चेहरा किसी रसायन से जलाया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस को घटनास्थल के पास प्लास्टिक की खाली बोतल मिली, जिससे रसायन की गंध आ रही थी। माना जा रहा है कि इसी रसायन से युवती का चेहरा झुलसाया गया था, ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके।



पुलिस ने उपनिरीक्षक मोहम्मद सरताज ने बताया युवती की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका को देखते हुए स्लाइड बनाकर जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि युवती के शव का पैनल से पोस्टमार्टम कराने एवं उसकी वीडियोग्राफी किए जाने की सिफारिश की गई है। युवती की उम्र करीब 28 वर्षीय के आस-पास है।  युवती सफेद रंग का सूट कडाईदार व काले रंग की पजामी पहने थी। उसके गले में गुलाबी रंग का दुप्पटा, बाए हाथ में पीले रंग का कड़ा था। गले में लाल पीले रंग की मोती की माला व बालों में सफेद रंग का क्लेचर लगा था। महिला के दाहिने पैर में काले रंग का धागा बंधा हुआ है।

सीओ सोहराब आलम ने बताया रविवार की सुबह सूचना मिली की एक महिला का शव पड़ा हुआ है। फील्ड यूनिट के साथ पुलिस टीम मौके पर गई और जांच पड़ताल की। युवती की उम्र 28 से 30 वर्ष के बीच में है। उसके चेहरे को किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आस-पास लगे सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द की घटना का खुलासा किया जाएगा।

Content Writer

Ramkesh