अलीगढ़ में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 11:28 AM (IST)

अलीगढ़ः अलीगढ़ के स्वास्थ्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब जिले के टप्पल इलाका स्थित एक गांव जिसका नाम तमल बताया जा रहा है। वहां का दीपक नाम का एक 26 वर्षीय युवक सीएससी पर पहुंचा। जिसकी जांच में आई रिपोर्ट्स के अनुसार उसके अंदर कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए। जिसके बाद उसे आनन-फानन में कोरोना वायरस से संबंधित किट के साथ जांच करते हुए एंबुलेंस के द्वारा जिले के दीनदयाल अस्पताल में भेज दिया गया। जहां उसे एडमिट कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने उसके सैंपल लेकर जेएन मेडिकल भेज दिए हैं। जहां से अगले दिन रिपोर्ट प्राप्त होगी। 

हॉस्पिटल में बने कोरोना वायरस से संबंधित वार्ड इंचार्ज ने बताया कि मरीज को उपचार हेतु रखा हुआ है। जिसके अंदर कोरोना वायरस से संबंधित लक्षण पाए गए हैं। बाकी रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा। टप्पल में कोरोना वायरस से संबंधित सस्पेक्टेड पेशेंट की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भीड़ भी एकत्रित हो गई। तो वहीं लोगों के अंदर भय भी देखने को मिला। बताया जा रहा है कि दीपक नाम का यह युवक नोएडा के सेक्टर 49 स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है।

बता दें कि इस नए केस के बाद यूपी में कोरोना के 16 मरीज हो गए हैं। इस बारे में मंगलवार को यूपी स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब तक कुल 16 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इन सभी लोगों के टेस्ट पॉजिटिव निकले हैं। जानकारी के अनुसार अब तक आगरा में 8, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 3 और लखनऊ में 3 मरीज़ में कोरोना को पुष्टि हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static