चालक पर हुआ अगवा करने का शक, चलती लोडर से कूदीं युवतियां

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2017 - 01:58 PM (IST)

जालौनः उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ युवतियां और नाबालिग बच्चियां चलती लोडर से कूद गईं। वहीं स्थानीय लोगों ने लोडर चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। इसके साथ ही घायल युवतियों और नाबालिग को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक मामला रेढ़र थाना क्षेत्र के ग्राम गढेरना का है। जहां गांव की 1 दर्जन से अधिक लड़कियां पास के ही मंदिर में दर्शन करने पैदल जा रहीं थी। तभी रास्ते में एक लोडर चालक ने अपनी लोडर रोककर सभी लड़कियों को बैठा लिया और उन्हे उनके गांव के बाहर छोड़ देने के लिए कहा। जब लड़कियों का गांव आया तो उन्होने चालक से लोडर रोकने के लिए कहा लेकिन चालक ने रफ़्तार और बढ़ा दी। 

चालक की इस हरकत पर लड़कियों को शक हुआ कि चालक उनको अगवा करने का प्रयास कर रहा है तो सभी लड़कियां लोडर से कूद गईं, जिससे वह घायल हो गई। इस घटना को पीछे से आ रहे राहगीरों ने देखा तो वह मौके पर पहुंचे और राहगीरों ने लोडर का पीछा करते हुए चालक को पकड़ लिया। इसके साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया हैं।

वहीं, सभी घायल युवतियों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है, जिसमें कुछ लड़कियों की नाजुक हालतल होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पीड़ित लड़कियों ने बताया कि चालक उन्हें अगवा करके ले जाना चाह रहा था, तभी 10 लड़कियां एक साथ चलती लोडर से कूद गईं।