स्क्रैप से भरे ट्रक में मिली महिला की संदिग्ध लाश, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 12:16 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः मुजफ्फरनगर हाईवे पर धर्मकांटे के पास स्क्रैप से भरे एक ट्रक में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला नेशनल हाइवे के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के न्यू गगन धर्म कांटे का है। जहां स्क्रैप से भरा हुआ ट्रक हाइवे के पास धर्म कांटे पर पहुंचा। वहीं धर्म कांटे के कर्मचारी से ट्रक ड्राइवर ने कहा कि इसका वजन कर लो। कर्मचारी अंशु ट्रक का वजन करने लगा, तभी उसको ट्रक ड्राइवर के हाव भाव संदिग्ध लगे, तो उसे कुछ शक हुआ।

वह तुरंत ट्रक ड्राइवर को नीचे खींच कर खुद ट्रक में चढ़ गया। वहां पर उसने देखा कि बोनट व सीट के बीच में एक महिला का शव पडा हुआ है, जिसे एक कपड़े से ढक रखा था। महिला को एक बुर्का भी पहनाया हुआ था। यह देख कर धर्म कांटे के कर्मचारी ने शोर मचाया, तो आसपास खड़े हुए काफी संख्या में लोग मौके पर आ गए। कुछ लोगों ने ड्राइवर को पकड़ कर जैसे ही उससे पूछताछ करने लगे, तो ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। छानबीन करने के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना प्रभारी केपीएस चाहल का कहना है कि देखने से लग रहा है कि महिला की मौत करीब 7 घंटे पहले हुई हो।

वहीें महिला के शरीर पर कोई चोट के निशान दिखाई नहीं दिए हैं। केवल चेहरे पर झुलसने का निशान है। संभवत यह निशान बोनेट पर महिला का चेहरा रखने से हो गया हो। इस मामले में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, शीघ्र ही जांच पूरी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।