चीनी सामान का स्वदेशी जागरण मंच ने किया बहिष्कार, ओप्पो की दुकान में की तोड़फोड़

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2017 - 05:43 PM (IST)

मऊः भले ही सुबे में निजाम बदल गया हो फिर भी आए दिन गुंडागर्दी के मामले सामने आ रहे है। ऐसी ही दबंगई मऊ में भी देखने को मिली। जहां स्वदेशी जागरण मंच की रथ यात्रा में चाइनिज सामान के बहिष्कार का आंदोलन काफी उग्र हो गया। कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए एक ओपो दुकान में जमकर तोड़फोड़ कर दी।

बता दें इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आजमगढ़ तिराहा पर "विवो, ओप्पो की दुकान जमकर तोड़फोड़ की। वहीं पास खड़ी पुलिस मूकदर्शक बन कर सब देखती रही। विवो  दुकान मालिक पंकज का कहना है कि भारत सरकार चाइना के सामान का विरोध करने का नाटक ना करे। एक तरफ तो भारतीय क्रिकेट टीम की ओप्पो प्रायोजक है। वही दूसरी तरफ सरकार के ही संगठन चाइना के सामान का विरोध कर रहे है।

भारत सरकार ने करोड़ो रुपए सिर्फ क्रिकेट की प्रायोजकशिप बेच कर इकठ्ठा किया । पहले भारत सरकार चाइना के पैसे से दुरी बनाए। सरकार ने अपना खजाना भरने के लिए चाइना की कंपनी से ही पैसा लिया और देश में भाजपा के अनुवांशिक संघठन चाइना के सामान का विरोध कर रहे है। इस प्रकार की दोहरी राजनीती को पहले भारत सरकार बंद करे फिर हमसे कहे तो देश हित में चाइना के सामान हम नहीं बेचेंगे |