CM योगी पर बरसे स्वामी प्रसाद मौर्य, बोले- दहाई के अंकों में सिमट जाएगी BJP

punjabkesari.in Friday, Feb 25, 2022 - 06:55 PM (IST)

कुशीनगर: महागठबंधन ने इन दिनों कुशीनगर में अपनी पूरी ताकत झोंके हुए हैं। विधानसभा खड्डा में सुभासपा और समाजवादी पार्टी के गठबंधन प्रत्याशी अशोक चौहान के प्रचार में सपा के स्टार प्रचारक और पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रशाद मौर्या खड्डा के धरनिपट्ट जनसभा में पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। जनसभा में स्वामी प्रशाद ने लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा पर जमकर हमला बोला। आरक्षण में धोखाधड़ी से लेकर एक जाति विशेष के अपराधियों को संरक्षण की बात कही।

खड्डा विधानसभा के धरनी पट्टी गांव में सपा और भारतीय शहर देव समाज पार्टी के गठबंधन से उम्मीदवार अशोक चौहान के लिए जनसभा करने पहुंचे स्वामी प्रसाद ने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार को आरक्षण विरोधी, लोकतंत्र विरोधी और संविधान विरोधी करार दिया। स्वामी प्रसाद ने एक विशेष जाति के लोगों की गुंडागर्दी को अनदेखा कर पिछड़े समाज के लोगों पर पुलिसिया कार्यवाही कराने का आरोप लगाते हुए लोगों को सपा गठबंधन चुनाव निशान छड़ी को चुनने की अपील की।

जनसभा के बाद मीडिया से बात करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि भाजपा की पश्चिम हो या उत्तर हर जगह समाजवादी पार्टी की लहर है योगी सरकार का सूपड़ा साफ होगा। भारतीय जनता पार्टी के नेताओ को हार का आभास हो गया हैं जिसके  कारण नेताओ में बौखलाहट हैं, जिसके कारण उनके शब्दों का संतुलन खो रहा। कोई जनता की गर्मी निकालने की दे रहा धमकी और कोई 12वी के बाद इंटर में एडमिशन की बात कह रहे है। ये दहाई के अंक में सिमटने जा रहे। आरपीएन सिंह समेत जो लोग भाजपा में गए वे डूबती नैया में सवार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static