अखिलेश यादव से मिले स्वामी प्रसाद मौर्य, मुलाकात के बाद बोले स्वामी -  OBC और SC/ST विरोधी है BJP

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 03:11 PM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह) : रामचरित मानस को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद आज समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय में मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान मौर्य ने अपने बयानों को लेकर सपा प्रमुख के सामने अपनी बात रखीं। जिसके बाद अखिलेश यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य को फिलहाल किसी भी प्रकार के बयानबाजी से दूर रहने के लिए कहा हैं।

सपा मुख्यालय में हुई मुलाकात
रामचरितमानस को लेकर लगातार किए जा रहे बयानबाजी पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज स्वामी प्रसाद मौर्य को पार्टी मुख्यालय पर तलब किया। जहां दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। सूत्रों के मुताबिक अखिलेश यादव ने मौर्य को फिलहाल किसी भी प्रकार की बयानबाजी करने से मना किया हैं। बता दें कि सपा नेता के बयान के बाद से ही केंद्र व राज्य की सत्ता पर काबीज BJP लगातार हमलावर हैं। विवाद को बढ़ता देख समाजवादी पार्टी के नेता व प्रवक्ताओं ने भी इसे स्वामी प्रसाद मौर्य का निजी बयान बताकर पल्ला झाड़ लिया था।  

 


OBC और SC/ST विरोधी है BJP
अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वर्तमान समय में केंद्र व राज्य की सत्ता पर काबीज BJP  OBC और SC/ST विरोधी हैं। वह पिछड़ी जाति के नेताओं का विकास होता देख सहन नहीं कर पा रहीं लेकिन मैं इतने दबाव के बाद भी समाज के हित की बात करता रहूंगा। मैं महिलाओं, पीड़ितों, गरीबों की आवाज उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।

 

Content Editor

Prashant Tiwari