भरे मंच पर स्वामी प्रसाद मौर्य की बिगड़ी भाषा, बोले- मैं अगर अपनी अंडरवियर उतार दूं तो...

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 06:23 PM (IST)

मऊ: समाजवादी पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य अपने विवादित बयान को लेकर फिर चर्चा में हैं। जहां भरे मंच पर मौर्य ने ऐसी बात बोल दी जिसे सुनकर कोई शर्म से सिर झुका ले। दरअसल, बीजेपी पर हमलावर होते हुए मौर्य ने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों के घी खा खाकर पेट मोटे हो गए हैं और मैं 6 बार कैबिनेट मंत्री की शपथ ले चुका हूं। भाषा की मर्यादा लांघते हुए मौर्य ने कहा कि मैं अगर अपनी अंडरवियर उतार दूं तो आप लोग मेरी हड्डी गिन लेंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने की बुलडोजर नीति की कड़ी आलोचना 
बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य सामाजिक न्याय सम्मेलन में शामिल होने के लिए आज मऊ पहुंचे। यहां मौर्य ने योगी और मोदी पर जमकर हमलवार होते हुए बुलडोजर नीति की कड़ी आलोचना की। एक वर्ग विशेष पर बुलडोजर की कार्यवाही करवाने का आरोप लगाते हुए यह चेतवानी दी कि यह परंपरा आगे आने वाले समय में उनको बहुत भरी पड़ेगी। सत्ता में आने के बाद यह लोग संविधान को ठेंगा दिखाते है। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए भर्ती में आरक्षण की उपेक्षा करने की बात कही।

ED-CBI के माध्यम से विपक्ष को आवाज दबाना चाहती है BJP
केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की वह ईडी और सीबीआई के माध्यम से विपक्ष को आवाज दबाना चाहती है। रामचरित मानस के दिए गए बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि हमने किसी का अपमान नहीं किया बल्कि जो रामचरितमानस में वर्णित चौपाई है, उसी का उल्लेख किया है। वहीं सरकार द्वारा चलाए जा रहे महिला सशक्तिकरण अभियान को मौर्य सिर्फ दिखावा करने की बात कही। रामचरितमानस बयान के बाद उन्होंने यह आरोप लगाया कि पूरी दुनिया में बवाल मच गया और हमारा सिर काटने के लिए इनाम रख दिया गया। तब कहा गया था योगी का कानून। तलवार से जन्मदिन से केक काटने वाले लड़के के खिलाफ योगी ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल में डालने का आदेश दिया, जबकि हमारा सिर काटने के लिए पांच लाख की तलवार मंगाई गई है। जबकि कोई 51 करोड़ की सुपारी दे रहा है।

विपक्ष के हौसले को तोड़ने कोशिश है...
बेरोजगारी को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब सारे सरकारी विभाग बारी बारी से अदानी अंबानी और उद्योगपतियों के साथ चलें जाएंगे तब सभी आरक्षण भी खत्म हो जाएगा और सभी नौजवानों की नौकरियां भी खत्म हो जाएंगी। गुजरात माडल की चर्चा करते हुए कहा कि गुजरात में जितने भी सरकारी स्कूल, सरकारी अस्पताल उनको भी उद्योगपतियों को ठेके पे चलाने के लिए दे दिया गया है यह है गुजरात माडल। केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि लालू यादव उनकी सभी बेटियों और तेजस्वी यादव के वहां एक साथ ईडी और सीबीआई की टीम एक साथ गई। यह विपक्ष के हौसले को तोड़ने कोशिश है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj