स्वामी प्रसाद मौर्य ने BJP को सुनाई खरी-खोटी, कहा- औकात पता चल जाएगी, घमंड चूर-चूर हो जाएगा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 12, 2022 - 05:25 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नेताओं के एक के बाद एक इस्तीफों ने सियासी पारा बढ़ा दिया है। इसमें पहला नाम स्वामी प्रसाद मौर्य और दूसरा बड़ा नाम दारा सिंह चौहान का जुड़ गया है। इस्तीफा देने के बाद स्वामी प्रसाद लगातार भाजपा पर निशाना साध रहें हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी में बात नहीं सुनी गई। भाजपा से अलग राह अपनाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा को औकात दिखाने की बात तक कह डाली। उन्होंने कहा कि 2022 में भाजपा को अपनी औकात पता चल जाएगी और उसका घमंड चूर-चूर हो जाएगा।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कैबिनेट से इस्तीफे के बाद मैंने किसी का फोन फोन नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि दो दिनों तक समर्थकों से बातचीत कर 14 जनवरी को फैसला सुनाऊंगा। उन्होंने कहा कि 14 जनवरी को साफ जाएगा कौन किधर है। 2022 में बीजेपी को औकात पता चल जाएगी। बीजेपी का घमंड चूर-चूर जाएगा। इतना ही नहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर पिछड़ों से भेदभाव का आरोप लगाया है और आरक्षण को लेकर भी सवाल उठाए हैं।

बता दें कि मौर्य के साथ तीन विधायक पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य ने अभी तक किसी पार्टी को ज्वाइन नहीं किया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वे समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static