Swara Bhasker Pregnant: प्रेग्नेंट हैं स्वरा भास्कर, पति फहाद संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें....

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 06:24 PM (IST)

यूपी डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति फहाद के साथ बेबी बंप की तस्वीरें भी शेयर की है। वहीं स्वरा के गुड न्यूज शेयर करते ही फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।



एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीरें
दरअसल स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह पति के साथ बैठी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। तस्वीरें पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कभी-कभी आपकी सभी प्रेयर्स का जवाब एक साथ मिलता है! जैसे ही हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखते हैं, ब्लेस, ग्रेटिट्यूड, एक्साइटेड (और क्लूलेस!)!" 



13 मार्च को समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से की थी शादी
बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसी साल फरवरी में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद संग गुपचुप शादी रचाई थी। इसके बाद कपल ने 13 मार्च को फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में धूमधाम से शादी की थी।

वहीं शादी के अब तीन महीनों बाद ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है और लोग उनका बड़ा सा बेबी बंप देख काफी हैरान हो रहे हैं। वहीं कई उनके फैंस कपल को इस खुशखबरी के लिए बधाई भी दे रहे हैं।

Content Editor

Harman Kaur