अखिलेश के साइकिल यात्रा पर स्वतंत्र देव बोले- इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं, जनता सब कुछ समझ चुकी है

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 11:21 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पर्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अब चाहे साइकिल यात्रा निकाले या पैदल यात्रा जनता उनकी नीति, नियत और इरादों को ठीक तरह से समझ चुकी है।      

सिंह ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि तुष्टिकरण गुण्डाराज, अराजकता, आंतकियों का संरक्षण, परिवारवाद, वंशवाद, भ्रष्टाचार के पोषक दलों को जनता ने अब तक हुए लोकसभा, विधानसभा नगर निकाय और पंचायत सहित प्रत्येक चुनाव में नकार कर देश व प्रदेश के चौतरफा विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार को अपना समर्थन व आशीर्वाद दिया है लेकिन गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीडित, दलित, वंचित को सिफर् वोंट बैंक समझकर सत्ता सुख भोगने वालों को राज्य में डबल इंजन वाली सरकार द्वारा लोककल्याण के संकल्प के साथ किये जा रहे जनहित के कार्य रास नहीं आ रहे है। इसलिए वे जनता में झूठ व भ्रम के सहारे सत्ता वापसी के ख्वाब देख रहे है।       

विपक्षी दलों पर करारा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि आज जो दल चुनाव नजदीक आते हुए देखकर अपने-अपने घरों से निकलने की योजना बना रहे है। जो दल अभी तक सिर्फ सोशल मीडिया पर ही अपनी नीतियां व कार्यक्रम चलाकर जनता को गुमराह करते रहे हो उन्हें जनता को यह भी बताना चाहिए कि जब पूरा विश्व कोरोना की वैश्विक महामारी की चपेट में था। उस समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने आमजन के जीवन और उसकी जीविका को बचाने के लिए अभूतपूर्व ढंग से जो कार्य किये उसकी प्रशंसा पूरे विश्व ने की। उन्होंने राज्य में एक दिन में 22 लाख से अधिक कोविड टीकाकरण कर नया बेंचमार्क स्थापित करने पर प्रसन्नता व्यक्त की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static