स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा-‘ BJP की वैक्सीन’ बताने वाले अब समझा रहे उसका महत्व

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 07:08 PM (IST)

लखनऊः यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आरोपों पर पलटवार करते हुए तंज कसा है। स्वतंत्र देव ने ट्वीट कर लिखा कि देश के वैज्ञानिकों द्वारा निर्मित वैक्सीन को ‘बीजेपी की वैक्सीन’ बताने वाले नेता अब उसी वैक्सीन के महत्व की चर्चा कर रहे है। आपने समझने में देर करी, पर समझ गए उसके लिए बधाई!

बता दें कि अखिलेश यादव ने राज्य में कोरोना प्रबंधन को लेकर बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इस बीच अखिलेश ने सुझाव दिया कि देश में राष्ट्रीय वैक्सीनेशन अभियान चलाने की जरूरत है। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि एक देश के लिए अपने नागरिकों के स्वास्थ की सुरक्षा से बढ़कर कोई प्राथमिकता नहीं हो सकती। हमें नेशनल वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू करना चाहिए। ये मजबूत व्यापाक और तत्काल होना चाहिए।

इससे पहले भी अखिलेश कर लिखा था कि भाजपा सरकार शीघ्र सभी को फ़्री वैक्सीन देने का ऐलान करे व हवाई बातें छोड़कर बताए कि वैक्सीन लगाने की सरकार के पास क्या ठोस योजना है व किस तारीख़ तक ये काम पूरा होगा। अस्पताल को एक खास रंग के ग़ुब्बारों से सजाकर उसका भाजपाईकरण व वैक्सीनेशन को प्रचार का माध्यम बनाना तुरंत बंद हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static