विपक्ष पर जमकर बरसे स्वतंत्र देव सिंह, कहा- 300 से ज्यादा सीटें जीतकर फिर बनाएगी भाजपा सरकार

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 05:27 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से कमर कसी हुई है, इसी क्रम में पार्टी के आला पदाधिकारी प्रदेश भर में दौरा भी कर रहे हैं । इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज मेरठ पहुंचे । इस दौरान उन्होंने डोर टू डोर कैंपेन की । इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता के बीच में वो चुनाव के समय में जा रहे हैं । सिंह ने कहा कि वह हर 6 महीने या साल भर के अंदर सरकार के द्वारा किए गए कार्यों की बातों को लेकर जनता के बीच जाते थे और उन्हीं बातों को लेकर अब जनता के बीच जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की बीते 7 साल की उपलब्धियां और राज्य सरकार की बीते 5 साल की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच वोट मांगने के लिए जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि जनता के विश्वास और कार्यकर्ताओं के परिश्रम के सहारे भारतीय जनता पार्टी 300 पर का लक्ष्य साबित करके दिखाएगी । उन्होंने कहा कि पहली बार उत्तर प्रदेश के अंदर 40 लाख से ज्यादा मकान गरीब वर्ग के लोगों को दिए गए हैं ।

गरीबों के लिए काम कर रही है भाजपा
उन्होंने कहा कि सभी परिवारों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत महीने में 2 बार मुफ्त राशन दिया जा रहा है । दोबारा सरकार बनाकर भारतीय जनता पार्टी गरीबों के लिए काम करके दिखाएगी यही उनका लक्ष्य है । वही केंद्रीय गृह मंत्री के द्वारा कल जाट नेताओं से मुलाकात के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन के सभी समाज के लोगों के बीच जाते हैं । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 15 सालों के बाद कानून का राज है । उन्होंने कहा कि सपा , बसपा और कांग्रेस के राज को सब ने देखा है । उन्होंने कहा कि आज मौजूदा सरकार में सभी लोग सुरक्षित महसूस कर रहे हैं । प्रदेश में आज माहौल पूरी अमन शांति का बना हुआ है । लोग बेखौफ होकर अपने खेतों में काम करने जा सकते हैं जबकि पहले जब कोई खेत पर काम करने जाता था तो उनकी माता और बहन इंतजार किया करती थी कि खेत पर गया व्यक्ति खेत में काम कर कर लौटकर आएगा भी या नहीं ।

भाजपा राज में गुंडों का हो रहा पलायन
 उन्होंने कहा कि आज कोई बेटी शादी से रात को 12 बजे लौटकर सुरक्षित अपने घर पहुंचती है । उसमें चाहे जाट हो या जाटव सभी को मौजूदा सरकार का राज पसंद आ रहा है । इस दौरान उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि पलायन के मुद्दे पर वो जरूर चर्चा करेंगे क्योंकि मौजूदा सरकार के 5 सालों में कोई भी पलायन नहीं हुआ जबकि पूर्व के समाजवादी पार्टी के शासन के दौरान पलायन हुआ करता था और गुंडों का राज हुआ करता था और इसी बात को वह लोगों को बताने के लिए जनता के बीच में जाएंगे कि जब से प्रदेश में योगी सरकार आई है जब से प्रदेश में पलायन नहीं हो रहा है । उन्होंने कहा कि अब सिर्फ गुंडे ही पलायन कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि अपराधी प्रदेश छोड़ कर भाग रहे हैं या फिर उन्हें जमीन में गाड़ दिया जाता है या फिर जेल के अंदर जाते हैं । उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा - बसपा की सरकार आने के बाद आतंकवादियों को छोड़ो और सिमी के कार्यकर्ताओं को छोड़ो ऐसा देखने को मिलता था ।

परिवारवाद की राजनीति नहीं करती भाजपा
उन्होंने कहा कि यह राज्य आतंक मचाने के लिए नहीं है बल्कि यह राज्य शांति से रहने के लिए बना है और शांति के रास्ते पर चलते हुए आज उत्तर प्रदेश विकास की राह पकड़ रहा है । वहीं इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और नाहिद हसन पर भी कटाक्ष किया । उन्होंने कहा कि अपराधी जेल में होते हैं सदन में नहीं होते । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बात का विरोध करती है कि किसी भी अपराधी को टिकट देकर चुनावी मैदान में नहीं उतारना चाहिए । उन्होंने कहा कि सपा , बसपा और कांग्रेस ट्रस्ट बनाकर परिवारवाद , वंशवाद और गोत्रवाद की राजनीति करते हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी में ऐसा बिल्कुल नहीं है । 

Content Writer

Ramkesh