विपक्षियों पर गरजे स्वतंत्र देव सिंह, कहा- माफियाओं को शरण दे रही कांग्रेस तो UP को लुटता रहा सैफई परिवार

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 07:33 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियों में सभी दल जुटे हुए हैं। इसी क्रम में मंदिर, मस्जिद, गुरूद्वारा नेतागण पहुंच रहे हैं। वहीं मऊ पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी दलों को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि इस धरती पर एक करोड़ रुपया लेकर भागने वाला चाहे विदेश में हो या पंजाब में हो, उसको न मोदी जी छोड़ने वाले है और न योगी जी छोड़ने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि चाहे मुख्तार हो या नीरव मोदी हो कोई नहीं बचने वाला है । दुबई में भी मंदिर बनेगा और अयोध्या में भी मंदिर बनेगा। यह कोई कर सकता है तो सिर्फ मोदी जी कर सकते है। जो लोग एके 47 लेकर टहलते है और भरष्टाचार करते और बेटियों को उठा ले जाते है उस ak 47 पर योगी जी का बुलडोजर चल रहा है और पंजाब में शरण पाये हुए है ।

स्वतंत्र देव ने कहा कि योगी सरकार में बहुत से गुंडे बाहर प्रदेशो में शरण पा रहे है और कांग्रेस उनको शरण दे रही है ।सैफई खानदान पूरे राज्य को लूटता था और योगी जी पर एक रुपया का आरोप लगा दे ।इसके बाद उन्होंने कहा कि सरकार ने चार लाख नियुक्तियां किया है, न जाति देखा गया और न ही पैसा देखा गया, निष्पक्ष नियक्तियां की गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static