स्वतंत्रदेव सिंह का अखिलेश पर जोरदार हमला, कहा- गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार था सपा सरकार का मूल मंत्र

punjabkesari.in Saturday, Jul 03, 2021 - 10:45 AM (IST)

लखनऊः पंचायत चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि गुंडागर्दी,लोकतंत्र की हत्या और भ्रष्टाचार सपा का मूल चरित्र है और उन्होंने अपनी सरकार में इसी को शासन का मूलमंत्र बनाया था।

सिंह ने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा कि जनता ने सपा के भ्रष्टाचार, आराजकता व परिवारवाद को नकार दिया, लेकिन सपाइयों में दंभ व अराजकता की राजनीति का संस्कार नहीं गया। सपा मुखिया का अफसरों को खुले तौर पर धमकाना इसी का प्रतीक है। निर्वाचन आयोग को ऐसी धमकियों व अलोकतांत्रिक आचरण का संज्ञान लेना चाहिए।       

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा प्रमुख जमीनी हकीकत से दूर सब्जबाग में खोए हुए लगातार हो रही हार के बावजूद भी अपनी दरकी हुई राजनीतिक जमीन नहीं देख पा रहे है। आरोप-प्रत्यारोप से बाहर निकलकर उन्हें वास्तविकता को स्वीकार करने की आवश्यकता है। आखिर कब तक वह ट्विटर की चिड़िया को उड़ा कर प्रदेश को नापते रहेंगे। 

उन्होंने कहा 21 जिला पंचायत अध्यक्ष की सीटें भाजपा ने निर्विरोध जीत चुकी है। मोदी-योगी के नेतृत्व में जनकल्याण के कदमों व पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आमजन की सेवा में तत्पर रहने से जनता का विश्वास भाजपा में और द्दढ़ हुआ है। सपा प्रमुख इस जमीनी हकीकत से दूर है। इसीलिए हताशा व निराशा में कुछ भी बोल रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static