CM आवास में मीट‍िंग के दौरान स्वाति सिंह की तबीयत ब‍िगड़ी, बुलाए गए डॉक्टर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 05:03 PM (IST)

लखनऊः योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह की आज अचानक से तबीयत खराब हो गई। जिस समय उनकी तबीयत बिगड़ी वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए सीएम आवास पहुंची थी। आनन-फानन में डॉक्टर को वहां बुलाया गया। स्वाति सिंह ने मुख्यमंत्री आवास पर बेचैनी महसूस होने की बात कही थी, जिसके बाद डॉक्टरों को यहां उनके चेकअप के लिए बुलाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

डॉक्टरों बनाए हुए है नजर
बताया जा रहा है कि वे सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एनेक्सी में मंडी परिषद की बैठक में मौजूद थीं। फिलहाल स्वाति सिंह की सेहत पर डाॅक्टरों की टीम ने नजर बनाई हुई है। वैसे स्वाति सिंह मंत्री बनने से पहले भी सुर्खियों में रही हैं।

पहले भी रह चुकी है सुर्खुयों में 
मंत्री की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलने के बाद तुरंत डॉक्टरों की टीम सीएम दफ्तर पहुंची। जांच के बाद स्वाति सिंह को आराम की सलाह दी गई है। बता दें, कि हाल ही में स्वाति सिंह बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में घिरीं थी। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे एक भंडारे में खाने के साथ-साथ सौ-सौ रुपए का नोट बांटती दिख रही थी।

महिला व समाज कल्याण मंत्री है स्वाति सिंह
स्वाति योगी सरकार में महिला और समाज कल्याण विभाग की राज्यमंत्री स्वतंत्रप्रभार हैं। स्वाति के पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र बयान दिया था, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए निलंबित कर दिया था। स्वाति सिंह ने मीडिया में खुलकर अपने पति का बचाव किया था।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-