ताज महोत्सवः लाफ्टर नाइट में इन कॉमेडियनस ने अनोखे अंदाज से लोगों को खूब गुदगुदाया

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 11:52 AM (IST)

आगरा(बृज भूषण)-आगरा में चल रहे ताज महोत्सव में शनिवार को पूरा शिल्पग्राम हास्य और देशभक्ति से ओतप्रोत हो गया। लाफ्टर नाइट में मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल, राजू रैंचो, दीपू श्रीवास्तव और पीके मस्त ने लोगों को खूब गुदगुदाया। कार्यक्रम के शुभारंभ पर चारों हास्य कलाकारों ने पुलवामा में शहीद जवानों को हम जिएंगे और मरेंगे ऐ वतन तेरे लिए.... की प्रस्तुति देकर श्रद्धांजलि दी। 

सबसे पहले मंच पर पीके मस्त आए। उन्होंने पत्नी से लेकर पुलिस पर जमकर व्यंग्य कसे। उन्होंने हरियाणवीं अंदाज से सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद आए दीपू श्रीवास्तव ने अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को खूब गुदगुदाया। उन्होंने प्रदेश में शहरों के नाम बदलने पर तंज कसा। कहा कि देश के रेलवे स्टेशन के नाम फ़िल्म अभिनेता औऱ अभिनेत्री के नाम पर रख दिया तो स्टेशन पर उद्घोषणा काबिले तारीफ होगी। उन्होंने अलग ही अंदाज में उद्घोषणा करके सभी को लोटपोट कर दिया। फिर राजा रेंचो ने मंच संभालते ही सभी को हास्य के रंग में रंग दिया। राजा ने रेंचो के साथ दर्शकों को अपने साथ जोड़ा।

उन्होंने स्कूल, परिवार और दर्शकों को केंद्रित करते हुए माहौल बनाया। सबसे आखिरी में सुनील पाल ने जैसे ही मंच संभाला, हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। उन्होंने हनी सिंह के गीत की प्रस्तुति आगरा ट्रैफिक पुलिस पर दी तो दर्शकों देर तक हंसते ही रहे। उन्होंने पर्यटकों को मिस गाइड करने वाले लोगों पर हंसी-मजाक में निशाना साधा। सुनील ने प्यार मोहब्बत की नगरी आगरा के युवाओं की ओर से एंटी रोमियो पर भी जमकर हंसाया।     

Ruby