ताजनगरी आगरा के फैशन इंस्टीट्यूट में लगी आग, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2017 - 01:01 PM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब रविवार शाम को फैशन इंस्टीट्यूट में शार्ट सर्किट से आग लग गई। उससे निकलती विकराल लपटें देख बाजार में अफरा-तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियों ने 2 घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू किया, लेकिन तब तक इंस्टीट्यूट जलकर खाक हो चुका था।

दरअसल कमला नगर बी-ब्लॉक निवासी चंद्रशेखर का श्रीराम चौक पर मां चामुंडा बाजार में प्रथम तल पर ग्लोबल फैशन इंस्टीट्यूट है। बता दें कि रविवार को बाजार बंद रहता है। शाम में बाजार के सामने चौक पर एक कार्यक्रम चल रहा था। दोपहर डेढ़ बजे प्रथम तल से लपटें निकलती देख व्यापारी घटनास्थल पर पहुंच गए। 

उन्होंने फैशन इंस्टीट्यूट में लगी आग को अपने स्तर से काबू करने का प्रयास किया। तब तक आग इंस्टीट्यूट को पूरी तरह अपनी चपेट में ले चुकी थी। विकराल लपटें निकलती देख दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे दमकल-कर्मियों ने सीढ़ी से मुख्य सड़क की ओर खुलने वाला प्रथम तल के जंगले का शीशा तोड़ा। जिसके बाद करीब 2 घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया। व्यापारी चंद्रशेखर के मुताबिक आग शार्ट सर्किट से लगी है। अग्निकांड के चलते व्यस्त श्रीराम चौक चौराहे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। जिस वजह से करीब 2 घंटे तक यातायात बाधित रहा