आज के दिन अपने राष्ट्र को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनाने का संकल्प लें: त्रिपाठी

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 04:33 PM (IST)

देवरिया: भारतीय जनतापार्टी(भाजपा) ने लोगों से अपील की है कि जिस प्रकार आजादी की प्राप्ति सभी के सामूहिक प्रयास से ही संभव हो पाई थी। ठीक वैसे ही अब गरीबी,बेरोजगारी, कोरोना जैसी महामारी, सांप्रदायिकता, जातिवाद, क्षेत्रवाद, नक्सलवाद, आतंकवाद से आजादी भी हम सबके सामूहिक प्रयास से ही संभव होगी तथा आज के दिन हम अपने राष्ट्र को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बनाने का संकल्प लें।

उत्तर प्रदेश के देवरिया में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने पार्टी कार्यालय पर 74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर झंडा रोहड़ करने के बाद कहा कि इस शुभ अवसर पर हम अपने राष्ट्र को सुरक्षित,समृद्ध एवं विश्व में सर्वश्रेष्ठ बनाने का संकल्प लें। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश को स्वच्छ,समृद्ध और आत्मनिर्भर बनाने का हम सभी संकल्प करें।

आज हमें यह भी शपथ लेनी होगी, प्रतिज्ञा करनी होगी की हम आयात को कम से कम करने की दिशा में योगदान करेंगे, हम अपने लधु उद्योग को सशक्त करेंगे, हम सभी लोकल के लिए वोकल बनेंगे। पार्टी के जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह ने सभी को शुभकामनाएं देते हुये आभार ज्ञापित किया। इस दौरान अजय शाही,अजय कुमार दूबे, गंगा कुशवाहा,श्रीनिवास मणि, प्रमोद शाही,अम्बिकेश पाण्डेय,मारकंडेय तिवारी,अमरनाथ सिंह,निर्मला गौतम,डा. सत्यप्रकाश मणि, भूपेन्द्र सिंह,अमरनाथ सिंह,भारती शर्मा,रमेश वर्मा,जितेंद्र सिंह,अंगद मणि,बृजेश गुप्ता,संजय तिवारी,सी.पी.सिंह,अखिलेश त्रिपाठी,अंकुर राय,शिवकुमार राजभर,अजय दूबे वत्स, नित्यानंद पाण्डेय,वीरेंद्र सिंह,मिनती देवी,रेनू देवी,तेज बहादुर पाल, संतोष चौरसिया,विजय पंडित,दीपक वर्मा,सूरज पटेल,प्रभाकर तिवारी,राधेश्याम शुक्ला, सर्वेश नाथ त्रिपाठी,प्रवीण निखर, मनीष सहाय,उग्रसेन राव,सन्नी शाही,रवि जायसवाल आदि उपस्थित रहे। 

 

 

Edited By

Ramkesh