''योगी जी से ट्यूशन लो कि बुलडोजर कहां चलवाना है...'' विपक्ष को PM मोदी की सलाह

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 02:08 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित किया। यहां पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने सीएम योगी के बुलडोजर मॉडल का भी जिक्र करते हुए कहा कि विपक्ष को योगी जी से सीखना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलवाना है और कहां नहीं चलवाना है। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग मुझे गाली देते रहते हैं, लेकिन उनकी गाली में इतनी ताकत नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्ष किसी भी हद तक जा सकता है। इनका ट्रैक रिकॉर्ड ही ऐसा है। इनके लिए देश कुछ नहीं है, उनके लिए बस उनका परिवार है और पॉवर है, यही उनका खेल है। सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। क्या योगी जी से यही सीखना है क्या? अरे जरा योगी जी से ट्यूशन लो, बुलडोजर कहां चलवाना है और कहां नहीं चलाना है। मुझे चिंता है क्योंकि इनका ट्रैक रिकॉर्ड ही ऐसा है। 

पीएम ने कहा क‍ि यहां सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है। वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है। इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं। सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है। लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है ये INDI गठबंधन वाले ताश के पत्तों की तरह बिखरना शुरू हो गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static