बाराबंकी में दो किशोरों को तालिबानी सजा! पेड़ में बांधकर लाठियों से जमकर पीटा, पिता-पुत्र गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 07:41 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के शहर कोतवाली क्षेत्र में दो बच्चों  को तालिवानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इन बच्चों को पेड़ से बांधकर पीटा गया। जब यह नजारा ग्रामीणों ने देखा तो बीच-बचाव कर दोनों को वहां से छुड़वाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से बांध कर पिटाई करने वाले दबंग पिता-पुत्र को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।       

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बकरी के लिए पेड़ों की पत्तियां तोड़ने गए दो बच्चों को पिता-पुत्र ने पेड़ में बांधकर लाठियों से जमकर मारा-पीटा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे किशोरों के पिता ने बीच-बचाव कर दोनों किशोरों को मुक्त कराया। इसी बीच वहां मौजूद भीड़ के लोगों ने घटना का एक वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में बच्चों की पिटाई करने वाले पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में पिता-पुत्र पर मुकदमा लिखा है, वहीं दूसरे पक्ष में किशोरों पर बच्ची से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।      

दल्हरेले बतरसर कि नूरपुर गांव निवासी मजबुल्ला ने कोतवाली में दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि उसका पुत्र शकील और भतीजा सादाब बकरियों के लिये खसपरिया गांव में पत्तियां तोड़ने गये थे। गूलर के पेड़ से पत्ते तोड़ते समय उसी गांव की त्रिलोकी की 8 वर्षीय पुत्री ने पेड़ से पत्तियां तोड़ने से मना किया। सूचना पर पहुंचे त्रिलोकी व पुत्र सोनू ने दोनों बच्चों को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और लाठियों से जमकर पीटा। यह सब देखकर वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंचे शकील के पिता मजबूल्ला ने बीच-बचाव कर दोनों बच्चों को छुड़ाया।

पुलिस ने पिता की दी गई तहरीर के आधार पर पिता पुत्र पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष ने दोनों किशोरों पर बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में सीओ सिटी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मजबुल्ला की तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर पिटाई करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Content Writer

Mamta Yadav