मोबाइल चोरी के शक में वेटरों को तालिबानी सजा, गेस्ट हाउस मालिक पर पैरों में ताले डालकर कोल्ड स्टोरेज में रखने का आरोप

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 06:24 PM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार) : जिले के कमालगंज में वेटरों को जंजीर से बांधकर कोल्ड स्टोरेज में बंधक बनाकर रखने व उनके साथ जमकर मारपीट करने की घटना सामने आई है। वेटरों को मोबाइल की तलाश में कई जगह ले जाया गया, लेकिन मोबाइल नहीं मिला। यह पूरी घटना कमालगंज थाने से चंद कदमो दूर हुई है। जिसकी पुलिस को कोई खबर तक नहीं लगी।मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस  कार्रवाई की बात कर रही है।

चोरी के शक में मारपीट
आपको बताते चलें कि कमालगंज के एक गेस्ट हाउस में बीती रात 15 दिसंबर को एक शादी समारोह का प्रोग्राम था। समारोह में कुछ वेटर फर्रुखाबाद और कुछ वेटर कमालगंज के काम कर रहे थे। जहां पर शादी समारोह में आई नितेश माहेश्वरी की पत्नी का मोबाइल चोरी हो गया। मोबाइल चोरी हो जाने की सूचना उन्होंने अपने परिजनों को दी। परिजनों ने वहां काम कर रहे वेटरो पर शक जाहिर किया। प्रोग्राम में  पहुंचे गेस्ट हाउस के मालिक नितेश माहेश्वरी ने रात 12 बजे 5 वेटरों को पकड़ कर अपने साथ महेश्वरी कोल्ड स्टोरेज ले गया और उनके पैरों में जंजीर में बांधकर उन्हें बंधक बना उनके सात जमकर मारपीट की।

युवा व्यापार मंडल अध्यक्ष का अध्यक्ष है आरोपी
आरोपी रितेश माहेश्वरी युवा व्यापार मंडल का अध्यक्ष है। ऊंचे रसूख के चलते पुलिस ने आरोपी के ऊपर कोई कार्रवाई करने की जहमत तक नहीं की। जब मामला सोशल मीडिया पर पैरों में जंजीरें व ताला पड़ा खंभे से बंधे होने का वायरल हुआ है। तब पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने पुलिस फोर्स भेजकर 5 युवको को बंधन मुक्त कराया।

12 घंटे तक भूखे प्यासे रहे
वायरल वीडियो मे युवकों ने बताया की रात्रि 12 बजे से हम 5 लोगों को नितेश महेश्वरी कोल्ड ले आए थे। यहां हम लोगों के साथ जमकर मारपीट की और पैरो मे जंजीर की बेड़ियों में जकड़ के ताले डाल दिए और सभी को पिलर से बांध दिया। पिछले 12 घंटे से हम लोग भूखे प्यासे बंधे हुए है। हम लोगों को शौच तक नहीं जाने दिया गया। आपको बता दे कि अजय पुत्र रामआसरे निवासी महरूपुर, रवि लल्ला पुत्र जयपाल निवासी लकूला, राहुल पुत्र ब्रह्मानंद निवासी लकूला, अमन पुत्र राजकुमार नेकपुर चौरासी फर्रुखाबाद,  लखन पुत्र राजकुमार निवासी सराय प्रयाग थाना गोसाईगंज जनपद कन्नौज के रहने वाले है। यह सब लोग शादी में वेटर का काम कर अपनी जीविका चलाते हैं।

Content Editor

Prashant Tiwari