खरबूज़ तोड़ने के आरोप में युवक को मिली तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 02:28 PM (IST)

एटाः एटा में खरबूजा तोड़ने पर एक किशोर को तालिबानी सजा मिली है। खेत से खरबूजा तोड़ने के आरोप में गांव के दबंग ने किशोर को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। वहीं किशोर को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। मामले में पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए एफआईआर तो दर्ज कर ली, लेकिन 24 घंटे बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

दरअसल मामला थाना मलावन के गांव कुंवरपुर नगरिया का है। यहां रघुवीर सिंह के 16 वर्षीय बेटा शिव कुमार सोमवार शाम गांव के अन्य बच्चों के साथ खेतों में हॉकी का मैच खेल रहा था। खेल-खेल में गेंद गांव के ही दबंग पप्पू के खेत में चली गई। गेंद उठाने के लिए शिव कुमार खेत में गया। आरोप है कि इस दौरान किशोर खेत से खरबूजा तोड़ने लगा और दबंग खेत मालिक पप्पू ने उसे खरबूजा तोड़ते देख लिया और पप्पू ने किशोर को पकड़ लिया। 

दबंग ने उसकी शर्ट उतारकर खेत पर खड़े शहतूत के पेड़ से बांध लिया। इस दौरान गांव के काफी लोग भी एकत्रित हो गए, लेकिन किसी ने शिव कुमार को नहीं बचाया। इसके बाद पप्पू ने डंडे से शिव कुमार को जमकर पीटा। इस दौरान गांव के लोग तमाशबीन बने रहे। घटना की जानकारी पर किशोर के परिजनों मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दबंग आरोपी पप्पू वहां से फरार हो गया। 

उधर, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फिलहाल मामले में शिवकुमार के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन 24 घंटे के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Ruby