Road Accident: सवारियों से भरी ऑटो को  टैंकर ने रौंदा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 05:42 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को टक्कर मारी दी। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर घायल हैं। घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों को जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होने पर जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताय जा रहा है कि मृतक एक ही परिवार के थे। 



पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर के घाटमपुर से 11 लोग एक ऑटो रिक्‍शा पर सवार होकर फतेहपुर जिले के जहानाबाद आ रहे थे। रास्‍ते में जहानाबाद थाना क्षेत्र के चिल्ली मोड़ के पास एक तेज रफ्तार दूध के टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो रिक्‍शा सवार नौ लोगों की मौत हो गयी और अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्‍होंने बताया कि हादसे में मारे गए तथा घायल हुए लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के बाद चालक टैंकर लेकर भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है। 

वहीं  CM योगी ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जनपद फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। 

ये भी पढ़ें:- Etawah Crime: प्रेमिका का तिलक कार्यक्रम देखना पड़ा भारी, घर वालों ने प्रेमी को निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया
Etawah Crime: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है, यहां यहां एक लड़के को इश्क लड़ाना भारी पड़ गया। यहां लड़की के घरवालों ने प्रेमी युवक को पीटाई कर दी। इसके बाद उसे निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया। इस घटना का वीडियो भी मीडिया पर वायरल हो गया। 

Content Writer

Ramkesh