काला साया बताकर तांत्रिक ने लड़की को जूते से पीटकर की गलत हरकतें, Video Viral

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 12:49 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः दुनिया चांद पर पहुंच गई है। गंभीर से गंभीर बीमारी का इलाज हो रहा है, लेकिन आज भी कुछ लोग धार्मिक कर्मकांड और तंत्र मंत्र के सहारे इलाज करने में जुटे हैं। सिर्फ इलाज ही नही इसके नाम पर हैवानियत भी हो रही है। ऐसा ही कुछ मुजफ्फरनगर के मोहल्ला रामपुरी में देखने को मिला। जहां घर में कलह और बीमारी के चलते कारोबार ठप्प हो जाने से परेशान एक व्यक्ति ने समाधान के लिए एक तांत्रिक से संपर्क किया और तांत्रिक के चक्कर मे पड़े व्यक्ति को ओझा द्वारा पहले भूत प्रेत बताकर अपने जाल में फंसाया फिर काली माता का भगत बताकर उसकी लड़की पर प्रेत का साया बताया तांत्रिक ओझा की हरकतों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिससे हड़कम्प मच चुका है।

दरअसल, अकबर का बिजनेस में नुकसान होने के बाद घर मे क्लेश बढ़ गया। जिसके चलते वह एक झाडफूंक करने वाले ओझा के झांसे में आ गया। ओझा नूरहसन और उसकी पत्नी अफसाना ने अकबर को अपने जाल में फंसाकर उसकी बेटियों पर प्रेत का साया बताकर उनका इलाज करने के चक्कर में जूते से पिटाई की और कई बार उनसे छेड़छाड़ कर गलत हरकतें भी की। ओझा की गलत हरकत देखकर पीड़ित को शक हुआ, क्योंकि लड़कियों की पिटाई के चलते हालत बहुत खराब हो गई थी। इलाज करने के बहाने ही तांत्रिक और उसकी पत्नी ने अकबर से काली माता पर बकरे और कीमती सामान चढाने के नाम पर तीन लाख रुपए ठग लिए। इसके बाद तांत्रिक ओझा ने पीड़ित का फोन उठाना भी बंद कर दिया। इसके बाद कई बार उसके घर जाकर हंगामा भी किया, लेकिन तांत्रिक ने रूपए वापस नहीं किए।

वहीं पीड़ित परिवार ने एसएसपी अभिषेक यादव को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static