तंत्र-मंत्र से बीमारी ठीक करने आए तांत्रिक ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 06:16 PM (IST)

बांदाः वर्तमान के दौर में अंधविश्वास, तंत्र-मंत्र, चमत्कार जैसी चीजों पर भरोसा करना एक हद तक अपनी अज्ञानता को बढ़ावा देना है। ताजा मामला बांदा जिले का है। जहां तंत्र-मंत्र से बीमारी ठीक करने आए एक तांत्रिक ने महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

जानकारी के मुताबिक मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के निवासी रामबाबू (काल्पनिक नाम) की पत्नी रेखा के बच्चे नहीं हो रहे थे। इसी को लेकर दोनों परेशान थे। किसी की सलाह पर रामबाबू फतेहपुर जनपद में तांत्रिक दयाराम के पास पहुंचा और उससे अपनी समस्या बताई। जिसपर तांत्रिक दयाराम ने तंत्र-मंत्र से उसकी पत्नी का इलाज करने का दावा किया और रामबाबू के घर आ गया।

वहीं शुक्रवार देर रात को आरोपी तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के बहाने से रामबाबू की पत्नी को अकेले कमरे में बुलाया। इसके बाद उसने रामबाबू की पत्नी को नशीला द्रव्य सुंघाकर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन इसी बीच परिजनों ने उसे देख लिया और पकड़कर लिया। उधर, कमरे में जाकर देखा तो पीड़िता आपत्तिजनक हालत में बेहोश पड़ी थी।

पीड़िता के परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। वहीं इस मामले में अपर एसपी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। 
 

Punjab Kesari