शर्मनाकः तांत्रिक ने पिता के सामने किया नाबालिग से रेप, खजाने के नाम पर चढ़ाई बलि

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2017 - 12:00 PM (IST)

कन्नौजः कहते हैं कि रुपयों की चमक में आदमी अंधा हो जाता है पर इतना की इंसान अपनी रिश्तों का ही खून कर दें तो यह बहुत ही शर्म की बात है। कुछ ऐसा ही कन्नौज में हुआ जहां खजाने के लालच में एक मां-बाप के सामने उसकी नाबालिग लड़की से तांत्रिक ने रेप किया गया और फिर बलि चढ़ा दी गई।

जानिए पूरा मामला
दरअसल नाबालिग लड़की की नरबलि दिए जाने का यह सनसनीखेज मामला कन्नौज के भदौसी गांव का है। जहां मृतका के मां-बाप ने सोने के लालच में आकर तांत्रिक को अपनी बेटी सौंप दी। तांत्रिक ने मासूम की बलि देने से पहले उसके साथ रेप भी किया।

तांत्रिक ने कहा घर में गड़ा सोना चाहिए तो दे दो बेटी
जानकारी के मुताबिक भदौसी गांव के महावीर प्रसाद (55) पेशे से सर्राफ हैं। व्यापार में घाटा होने के बाद महावीर पैसों की किल्लत से जूझ रहे थे। कथित तांत्रिक कृष्णा शर्मा ने महावीर को लालच दिया कि उसके घर में 5 किलो सोना गड़ा हुआ है और अगर वह अपनी बेटी कविता (15) की बलि देते हैं तो चंद घंटों में उन्हें यह सोना मिल जाएगा।

खजाने की चाह में बेटी की बलि
जमीन के नीचे खजाना मिलने की ख्वाहिश में पिता ने बलि के लिए तांत्रिक को बेटी की बलि देने की अनुमति दे दी। आधी रात को गांव के बाहर तांत्रिक पीपल के पेड़ के नीचे तंत्र क्रियाएं करता रहा। इस दौरान उसकी नियत लड़की पर खराब हो गई और उसने पिता के सामने नाबालिग को खेतों पर ले जाकर बलात्कार किया।

बेहोश कर किया ये घिनौना काम
वहीं पुलिस के मुताबिक, बीती रात वह कविता के मां-बाप कन्नौज स्थित अन्नपूर्णा मंदिर गए। वहां पर कृष्णा ने कुछ तांत्रिक क्रियाएं की। इसके बाद वह लोग पीपल के एक पेड़ के नीचे बैठ गए। कविता को बेहोश कर दिया गया था।

रेप के बाद की हत्या
तांत्रिक ने मां-बाप के सामने ही कविता के कपड़े उतारे और मंत्र पढ़ने का ढोंग करने लगा। जिसके बाद उसने कविता के साथ रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। तांत्रिक ने लाश का गला काटा और खून इकट्ठा किया। देवी मां को खून चढ़ाने की बात कहकर तांत्रिक कृष्णा वहां से निकल गया।

पिता ने कबूला जुर्म, तांत्रिक की तलाश में पुलिस 
कन्नौज के एएसपी केशव गोस्वामी ने बताया कि आरोपी पिता से सख्ती से पूछताछ के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। एएसपी ने बताया, पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया है। आरोपी तांत्रिक की तलाश की जा रही है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-