झाड़-फूंक की आड़ में Tantrik ने की घिनौनी हरकत, सुनसान जगह पर ले जाकर नाबालिग से किया RAPE

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 03:03 PM (IST)

कौशांबी(अखिलेश कुमार): उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushambi) जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जहां एक तांत्रिक (Tantrik) बाबा ने भूत प्रेत का साया दूर करने के नाम पर एक 14 वर्षीय नाबालिक (Minor) लड़की के साथ झाड़-फूंक के बहाने उसके साथ (Rape) घिनौनी वारदात का अंजाम दिया। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है नाबालिक लड़की कई सालों से बीमार थी। इसी का फायदा उठाकर तांत्रिक ने किशोरी के साथ रेप किया। पीड़ित के पिता के तहरीर पर पुलिस आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ करके जेल भेज दिया है। वहीं पीड़ित नाबालिक को मेडिकल परीक्षण के  लिए भेज कर कार्रवाई में जुट गई है।

तांत्रिक ने झाड़-फूंक के बहाने नाबालिक को बनाया हवस का शिकार
जानकारी के मुताबिक पिपरी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी छोटी बेटी 14 वार्षिक को 3 साल से मिर्गी की बीमारी है। इसके लिए वह प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहा था। लेकिन, कोई सेहत में सुधार नही हो रहा था। 21 दिसंबर को वह अपने बड़ी बेटी के घर गया हुआ था। घर पर उसकी पत्नी और छोटी बेटी थी। 24 दिसंबर को उसके दूर का रिश्तेदार अशोक कुमार उर्फ लाली तांत्रिक आया और उसने बताया कि तुम्हारी बेटी के ऊपर भूत प्रेत का साया है जो वह तांत्रिक क्रियाओं से दूर कर सकता है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा
पीड़ित परिवार ने बताया कि झाड़ फूंक कर बेटी की बीमारी दूर करने का दावा करते हुए वह उसे घर से दूर सुनसान जगह पर ले कर चला गया। शाम लगभग साढ़े 7 बजे नाबालिक  साथ दुष्कर्म किया, जब बेटी रोती हुई आई और उसने अपनी मां से आपबीती सुनाई तो उसे सुनकर मां सन्न रह गई। बेटी ने बताया कि उसके साथ तांत्रिक बाबा ने रेप किया है। बेटी के साथ हुई घिनौनी वारदात को पत्नी ने पति को बताया। पहले तो पति पत्नी ने लोक लाज के डर से इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की थी, लेकिन शनिवार को पीड़िता के पिता ने पिपरी थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Content Editor

Anil Kapoor