रामपुर सीट से आजम की पत्नी ने भरा पर्चा, कहा- चुनाव लड़कर सरकार के जुल्म का दूंगी जवाब

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 05:21 PM (IST)

रामपुरः रामपुर सीट से सपा उम्मीदवार तंजीम फातिमा ने नामांकन के आखिरी दिन सोमवार को अपना पर्चा दाखिल किया। पत्नी के नामांकन में पति आजम खान भी उपस्थित रहे। इससे पहले तंजीम ने 30 लाख रुपये का जुर्माना भरा।

इस वजह से भरा 30 लाख का जुर्माना
दरअसल, तंजीम फातिमा पर बिजली विभाग ने हमसफर रिजॉर्ट में बिजली चोरी के मामले में जुर्माना लगाया था। लिहाजा नामांकन के लिए उन्हें बिजली विभाग की एनओसी जरूरी थी। बिना जुर्माना भरे उन्हें एनओसी नहीं मिलती। इसलिए उन्होंने सोमवार सुबह जुर्माना भरकर एनओसी ली, फिर नामांकन दाखिल किया। इस दौरान तंजीम ने योगी सरकार पर करारा हमला बोला।

सरकार के जुल्म का दूंगी जवाब
उन्होंने कहा कि मेरा राज्यसभा का कार्यकाल खत्म होने में डेढ़ साल का समय बचा है, लेकिन जिस तरह से यूपी सरकार ने में रामपुर के बेगुनाह लोगों और सपा कार्यकर्ताओं पर जुल्म किया है उसी के खिलाफ हमने चुनाव लड़ने का फैसला किया है। मेरे परिवार, शौहर और बेटों पर झूठे मुकदमे हुए हैं। राज्यसभा में राष्ट्रीय मुद्दे उठते हैं। लिहाजा विधायकी का चुनाव लड़कर मैं सरकार के जुल्म का जवाब दूंगी।

आजम के परिवार पर ही सपा ने खेला दांव 
बता दें कि, उत्तर प्रदेश में विधानसभा की रामपुर सीट पर सपा ने आजम खान के परिवार पर ही भरोसा जताया है। सपा नेतृत्व ने कोई जोखिम नहीं लेते हुए उनकी पत्नी तंजीम को मैदान में उतारा है। सपा किसी भी हालत में रामपुर सीट खोना नहीं चाहती, इसलिए उसने आजम खान के परिवार पर ही दांव खेला है।

Deepika Rajput