गाजियाबाद: 20 फीट गहरे नाले में गिरी बारातियों से भरी कार, हादसे में 7 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 09:46 AM (IST)

गाजियाबादः यूपी के गाजियाबाद में शुक्रवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल यहां टाटा सूमो कार बैक करते समय गहरे गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में एक महिला, किशोरी और बच्ची समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक, अकबरपुर बेहरामपुर के रहने वाले रवि रस्तोगी की बारात नोएडा से सटे खोड़ा के लिए निकली थी। एनएच 24 के पास जाम होने की वजह से ड्राइवर ने फोन पर बात करते हुए कार बैक की। उसे पीछे का अंदाजा नहीं लग पाया और कार 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी। सूमो के पीछे से आ रही दूल्हे की कार में सवार लोगों ने भी सूमो में सवार लोगों को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। मृतकों में दूल्हे के पिता, 3 मासूम सहित कई और पारिवारिक सदस्य भी शामिल बताए जा रहे हैं।

वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। मरने वालों में 60 साल के ओम प्रकाश, 55 साल की महिला, 30 साल की रीना, 5 साल की अंशिका, 17 साल की ऋतु और 28 साल की मधु और एक अन्य शामिल हैं। बताया जा रहा है कि अभी तक 5 वर्ष की अंशिका नहीं मिली है। जिसकी लाश नाले में होने की आशंका है।  

Deepika Rajput